Automobiles Technology

देखिये अपनी पसंदीदा कार के सारे मौजूदा विकल्प

CARHP अमरीका ऑटोमोबाइल बाजार का एक आगामी प्रबंधित स्टार्टअप है। यह एक ऑनलाइन ऑटोमोबाइल सूचना साइट के रूप में कार्य करता है जो नई और पुरानी कारों के लिए गहन कार समीक्षा, रेटिंग, तुलना और स्थानीय लिस्टिंग प्रदान करता है।
CARHP अपने बीटा चरण में है, हालांकि, उनकी सूची में 2000 से अधिक की कार समीक्षाओं का संग्रह 2011 से आज तक, पहले ही मौजूद है।

CARHP को वित्त पोषित और इन्क्युबेट कॉलेजदुनिया.कॉम करती है – जोकि भारत की प्रमुख कॉलेज खोज पोर्टल वेबसाइट है। टीम युवा प्रतिभा को एक साथ लाती है जो ऑटोमोबाइल को जानने के बारे में उत्साही हैं, और जिन्हें उचित व्यवसाय का अनुभव है, कंटेंट, डेटा और डिजिटल मार्केटिंग में ।

मजबूत नौकरी बाजार और एक समृद्ध आवास क्षेत्र ने खरीदारों को नई कार खरीदने की दिशा के लिए प्रोत्साहित किया है। संयुक्त राज्य अमरीका टुडे के मुताबिक, ऑटो-वाहन की बिक्री बढ़ी है क्योंकि ऑटो उद्योग साल की अपेक्षा से बेहतर शुरुआत कर रहा है। बाजार एसयूवी, क्रॉसओवर और पिकअप की ओर अधिक तैयार है। हालांकि बाजार तेजी से बढ़ रहा है लेकिन औसत कार खरीदार आज एक सुव्यवस्थित खरीदारी अनुभव की तलाश में है।

संभावित खरीदारों के साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए एक अनोखा डीलरशिप अनुभव पर्याप्त नहीं होगा। वाहन खरीदारों की बढ़ती संख्या अब इन दिनों वाहन खरीदने से पहले ऑनलाइन शोध पर काफी समय बिताती है। सीआरएचपी द्वारा प्रकाशित गहन कार समीक्षा उपयोगकर्ताओं को उनके संभावित खरीद के बारे में सूचित करने के लिए एक अद्वितीय दृष्टिकोण का उपयोग करती है। इसमें जिस कार की समीक्षा की जा रही है उसे चार करीबी मिलान वाले प्रतियोगियों के खिलाफ रखा गया है। गहराई से विशेष विवरणों की सूची तैयार करी जाती है, समीक्षा के साथ जो प्रतिस्पर्धा के खिलाफ कार को सटीक रूप से गड्ढा देते हैं।

CARHP एक अलग वेबसाइट के रूप में खड़ा है। केवल एक पैरामीटर पर भरोसा करने के बजाय, चाहे वो कंटेंट हो, कार विनिर्देश या सूची हो, स्थानीय डीलर पर । CARHP डेटा पर विशेष जोर देने के साथ कंटेंट और सूची लाने का प्रयास करता है। एक प्रमुख कार खरीदने के निर्णय के लिए सामग्री पर भरोसा करने के बजाय। परिप्रेक्ष्य में डेटा लाने से हमें एक और सूचित निर्णय लेने में मदद मिलती है।

CARHP पर्यावरण के अनुकूल वाहनों के लिए विशेष स्थान और ध्यान आरक्षित करेगा। संयुक्त राज्य अमेरिका पर्यावरण संरक्षण एजेंसी (ईपीए) की एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि परिवहन 2016 में कुल यूएस जीएचजी उत्सर्जन के सबसे बड़े हिस्से के लिए जिम्मेदार है। नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों का उपयोग करने वाले सभी वाहन कार्बन पदचिह्न को कम करते हैं और प्राथमिक ऊर्जा स्रोत के रूप में जीवाश्म ईंधन की खपत की मांग को सुधारते हैं। इसमें हम इस तरह के वाहनों का व्यापक तरीके से उपयोग करने का समर्थन करते हैं।